पांच हजार से अधिक छात्र असमंजस में देर से एडमिशन, पर रजिस्ट्रेशन के लिए फाइन

पांच हजार से अधिक छात्र असमंजस में देर से एडमिशन, पर रजिस्ट्रेशन के लिए  फाइन

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में स्नातक में नामांकन कराने वाले पांच हजार से अधिक छात्र असमंजस में हैं। उन्हें रजिस्ट्रेशन के लिए फाइन देना पड़ेगा। इसको लेकर छात्रों का कहना है कि उनका एडमिशन बाद में हुआ है।

एडमिशन के बाद एक भी रजिस्ट्रेशन की तिथि जारी

एडमिशन के बाद एक भी रजिस्ट्रेशन की तिथि जारी नहीं हुई। पहली बार के ही रजिस्ट्रेशन के लिए उन्हें फाइन देना होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए विवि ने सभी कॉलेजों को पत्र जारी किया है।

दरअसल, सत्र 2020-23 के 5300 छात्रों का नामांकन इसी साल मार्च में हुआ। इनका एडमिशन सीट बचने पर अप्लाई करने के बाद ऑनस्पॉट लिया गया। छात्र रमेश कुमार, विकास कुमार व रोहित कुमार ने कहा कि एडमिशन के बाद कोरोना के कारण कॉलेज बंद हो गये।

फिर लॉकडाउन हो गया। उनके एडमिशन से पहले इस सत्र के छात्रों का पूर्व में ही रजिस्ट्रेशन हो गया। लेकिन, उनका एडमिशन बाद में हुआ। ऐसे में उन पांच हजार से अधिक छात्रों को दो से तीन दिन का मौका दिया जाना चाहिए।

ताकि वे अपना रजिस्ट्रेशन फाइन दिए बिना करा सके। विवि की ओर से स्नातक सत्र 2020 के छात्रों को रजिस्ट्रेशन के लिए 15 जून तक समय दिया गया है। इसके लिए छात्रों को रजिस्ट्रेशन के लिए दो सौ रुपये फी माइग्रेशन फी 150, पांच सौ रुपये विलंब शुल्क सहित कुल साढ़े आठ सौ रुपये देने होंगे।

पत्र जारी

• विवि ने विलंब शुल्क के साथ 15 तक रजिस्ट्रेशन का दिया समय

देरी से नामांकन कराने वाले पांच हजार छात्र असमंजस में

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

BRABU Vocational Result : वोकेशनल कोर्स की 19 परीक्षाओं का रिजल्ट जारी, यहां से करें डाउनलोड

BRABU Vocational Result : वोकेशनल कोर्स की 19 परीक्षाओं का रिजल्ट जारी, यहां से करें डाउनलोड

BRABU Vocational Result Download: बिहार यूनिवर्सिटी के वोकेशनल कोर्स की 19 परीक्षाओं का रिजल्ट जारी हो गया है। यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसे अपलोड...