AddText 05 05 11.21.32

BRABU UG Part 1 Admission 2022 : स्नातक में नामांकन के लिए आवेदन किए इन छात्रों का बदल जायेगा कॉलेज, फिर खुलेगा आवेदन एवं एडिट पोर्टल

BRABU UG Admission 2022 : बिहार यूनिवर्सिटी (Bihar University BRABU) में अपनी कोटि बदल कर स्नातक पार्ट- वन में Online Apply करने वाले छात्रों का कॉलेज बदला जायेगा।

UMIS कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे बताया

बिहार विश्विद्यालय के UMIS कोआर्डिनेटर प्रो. टीके डे ने बताया कि कई छात्रों ने स्नातक में आवेदन करते समय अपनी कोटि बदली ली। सामान्य वर्ग (General Category) के छात्र ने EBC और BC कोटि भर दिया।

जांच में यह बात सामने आने के बाद हमलोग इस पर कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्नातक में कई नये संबद्ध कॉलेज जुड़े हैं, इन छात्रों को उन्हीं में भेजा जायेगा।

फिर खुलेगा एडमिशन एवं सुधार करने का पोर्टल

प्रो. टीके डे ने बताया कि गलत कोटि भरने वाले छात्रों को अपना फॉर्म सुधार करने लिए बिहार यूनिवर्सिटी ( BRABU) एक मौका भी देगा। Admission Portal फिर से खोला जा रहा है। छात्र अपनी कोटि Edit कर सकते हैं। नये संबद्ध कॉलेजों में आवेदन के लिए भी एडमिशन पोर्टल खोला जायेगा।

BRABU : 30 अगस्त को होने वाली B.Ed. 2nd Year Exam अब इस तारीख को, ऑफिशियल नोटिस जारी, यहां देखें

मेरिट लिस्ट में आने के लिए किया ऐसा

कोआर्डिनेटर ने बताया कि जिस कॉलेज में जगह होगी, वहीं पर छात्रों का एडमिशन होगा। स्नातक पार्ट वन में नामांकन के लिए 100 से अधिक छात्रों ने अपनी कोटि बदल ली थी।

छात्रों ने मेरिट लिस्ट में आने के लिए अपनी कोटि बदल ली। कॉलेजों ने लापरवाही बरती। उन्होंने भी फॉर्म चेक नहीं किया।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top