AddText 05 14 09.41.29

BRABU : बिहार यूनिवर्सिटी पुलिस के साथ विशेष टीम ने यूनिवर्सिटी हॉस्टल में की छापेमारी, यहाँ जाने क्या है पूरा मामला

BRABU : अग्निपथ योजना के विरोध में माड़ीपुर में सड़क जाम कर हंगामा करने वाले तीन संदिग्ध युवकों को विशेष टीम ने सोमवार को हिरासत में लिया है। इन्हें अलग-अलग स्थानों से उठाया गया है। तीनों युवक शिवहर व औराई के रहने वाले हैं। ये शहर में रहकर पढ़ाई व सेना भर्ती की तैयारी करते हैं।

युवाओं ने हंगामा करते हुए पुलिस व राहगीरों पर पथराव किया था

माड़ीपुर में 17 जून को हुए हंगामे में भी ये शामिल थे। तीनों सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो अपलोड कर रहे थे। इसमें अग्निपथ योजना के विरोध में ये युवाओं को उकसा रहे थे। आरोप है कि इन्होंने ही उकसा कर युवाओं को एलएस कॉलेज व अन्य जगहों पर जुटाया था, जिसके बाद युवाओं ने हंगामा करते हुए पुलिस व राहगीरों पर पथराव किया था।

Bihar : बिहार के 20 जिलों में इंटरनेट बैन खत्म, आज से फेसबुक, व्हाट्सएप सब चलेगा

अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट होगा

पुलिस सीसीटीवी, वीडियो फुटेज और फोटोग्राफ से तीनों के चेहरे का मिलान कर रही है। हालांकि अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। वरीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर रविवार की देर रात हॉस्टल में छापेमारी

इधर, विश्वविद्यालय पुलिस ने अग्निपथ योजना के विरोध में हंगामा व प्रदर्शन करने वाले संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर रविवार की देर रात हॉस्टल में छापेमारी की। करीब एक घंटे तक यूनिवर्सिटी परिसर पुलिस छावनी में बदला रहा।

थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया

यूनिवर्सिटी पुलिस के साथ अन्य थाने की पुलिस भी मौजूद थी। इसके अलावा विशेष पुलिस टीम को भी छापेमारी में शामिल किया गया था। थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि छापेमारी में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

BRABU : आदेश का पालन न करने पर कोर्ट ने यूनिवर्सिटी थानेदार को किया जुर्माना, यहाँ जाने क्या है पूरा मामला

Bihar University में रिजल्ट, एडमिशन, परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

BRABU : छात्रों के लिए अच्छी खबर! ऑनलाइन आवेदन के 10 से 15 दिन के अंदर छात्रों को मिलेगी डिग्री, घर बैठे चेक कर सकेंगे आवेदन का स्टेटस, यहाँ जाने पूरी डिटेल्स

Scroll to Top