AddText 05 05 11.21.32

BRABU TDC Part 1 Exam : स्नातक सत्र 2021-24 के पार्ट- 1 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां जाने कब और कहां से मिलेगा एडमिट कार्ड

BRABU TDC Part 1 Exam :बीआरए बिहार विश्वविद्यालय ने स्नातक (2021-24) की प्रथम वर्ष की परीक्षा के लिए शुक्रवार देर शाम एडमिट कार्ड जारी कर दिया।

परीक्षा विभाग ने ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी किया

परीक्षा विभाग ने ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी किया है. कॉलेज इस डाउनलोड करके परीक्षार्थियों को वितरित करेंगे. स्नातक प्रथम वर्ष परीक्षा 2022 के लिए पांच जिलों में 43 केंद्र बनाये गये हैं. इस परीक्षा में करीब एक लाख परीक्षार्थी शामिल होंगे।

परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार ने बताया

परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार ने बताया कि परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरा गया था. कॉलेजों को ऑनलाइन एडमिट कार्ड भेजा गया है. शनिवार से कॉलेज एडमिट कार्ड डाउनलोड करके परीक्षार्थियों को बांट सकेंगे।

बता दें कि यह परीक्षा 18 अक्तूबर से शुरू हो रही है. दो नवंबर तक ऑनर्स की परीक्षा होगी. वहीं तीन से 15 नवंबर तक जनरल व सब्सिडियरी की परीक्षा होनी है।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद ही प्रिंट निकालना होगा

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद ही प्रिंट निकालना होगा. परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि जल्दबाजी में यदि सीधे एडमिट कार्ड ओपेन करके प्रिंट निकाला जायेगा, तो उस पर फोटो नहीं आयेगा. फोटो खुलने में थोड़ा समय लगता है।

ऐसे में सभी कॉलेजों को कहा गया है कि एडमिट कार्ड को पहले डाउनलोड कर लें, तब प्रिंट निकालें. एडमिट कार्ड पर प्राचार्य के हस्ताक्षर व मुहर के बाद ही वितरित किया जाना है.

BRABU : बड़ी खबर! 21 अक्टूबर को होने वाली स्नातक पार्ट- 1 की परीक्षा स्थगित, यहां देखें Official नोटिस

21 को होने वाली परीक्षा अब दो नवंबर को होगी:

विश्वविद्यालय ने 21 अक्तूबर को होने वाली परीक्षा रद्द कर दी है. परीक्षा नियंत्रक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि अपरिहार्य कारणों से 21 अक्तूबर की परीक्षा रद्द की गयी है. यह परीक्षा अब दो नवंबर को होगी. शेष परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित की जाएगी।

परीक्षा फॉर्म समेत अन्य सभी अपडेट के लिए Join करे

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Follow On Google News – Click on Star 🌟

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top