IMG 20220420 065541

B.Ed Entrance Test: बिहार B.Ed मे अब तक आए 80 हजार से अधिक आवेदन, 11 शहरों में होंगी परीक्षा, अभ्यर्थियों की पहली पसंद पटना

B.Ed Entrance Test: दो वर्षीय बीएड एवं शिक्षा शास्त्री की संयुक्त प्रवेश परीक्षा सीईटी-2022 के लिए आवेदन 80 हजार से पार हो गया है। सीईटी 2022 के लिए नामित नोडल विवि एलएन मिथिला विवि के स्टेट नोडल ऑफिसर प्रो. अशोक कुमार मेहता ने कहा कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए राज्य के 11 शहरों में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे।

प्रथम वरीयता के आधार पर केंद्रों के चयन

अब तक प्रथम वरीयता के आधार पर केंद्रों के चयन के मामले में अभ्यर्थियों की पहली पसंद पटना शहर है। मधेपुरा शहर सबसे निचले पायदान पर है।

15 दिनों में ही इतना आवेदन पिछले वर्षों की तुलना में काफी अधिक

शिक्षा शास्त्री के लिए अब तक 371 अभ्यर्थियों ने अपना पंजीयन कराया है। कुलपति प्रो. सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि 15 दिनों में ही इतना आवेदन पिछले वर्षों की तुलना में काफी अधिक है। इससे लगता है कि इस बार रिकार्ड आवेदन होगा। अभ्यर्थियों को फॉर्म भरने में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ रहा है।

11 शहरों में होंगे परीक्षा केंद्र, अभ्यर्थियों की पहली पसंद पटना

जो अभ्यर्थी अब तक आवेदन नहीं किए हैं वे आधिकारिक वेबसाइट www.biharcetbed-Inmu.in एवं ललित नारायण मिथिला विवि की वेबसाइट www.inmu.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। मोबाइल से फॉर्म भरने वाले अभ्यर्थियों की संख्या भी काफी है।

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click Here

Bihar News – Click Here

Join WhatsApp – Click Here

Scroll to Top