नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों ने पैसे लेकर किया ट्रांसफर-पोस्टिंग, BJP विधायक ने ही खोल दी पोल

नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों ने पैसे लेकर किया ट्रांसफर-पोस्टिंग, BJP विधायक ने ही खोल दी पोल

PATNA : जून महीने के आखिरी दिन बुधवार को सरकार के अलग-अलग विभाग में तकरीबन 2000 तबादले हुए. कोई भी विभाग ऐसा नहीं है, जहां अधिकारियों और अन्य कर्मियों के तबादले नहीं किए गए. अब इन्हीं तबादलों को लेकर बिहार में नया सियासी बखेड़ा शुरू हो गया है. नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों पर पैसे लेकर ट्रांसफर पोस्टिंग करने का आरोप लगा है. यह आरोप विपक्ष के किसी नेता ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी के ही एक विधायक ने लगाया है.

बाढ़ से बीजेपी के विधायक के ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने आरोप लगाया है कि ट्रांसफर पोस्टिंग के खेल में नीतीश सरकार के मंत्रियों ने खूब पैसे बटोरे हैं. ज्ञानू का आरोप है कि बीजेपी के कोटे के मंत्रियों ने खूब पैसे लेकर तबादले किए. इस बारे में उन्हें अपने सूत्रों से जानकारी मिली है. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू से जब यह सवाल किया गया कि उनके पास यह आरोप लगाने का क्या आधार है.

तो ज्ञानू ने कहा कि बीजेपी के एक नेता का 45 करोड़ वाला ऑडियो वायरल हो चुका है. उन्होंने एमएलसी देवेश कुमार के ऑडियो की तरफ इशारा किया. बीजेपी विधायक ने पार्टी के केंद्रीय नेताओं से मांग की है कि वह ऐसे लोगों को मंत्री पद पर ना रहने दें जो पैसे के लिए पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं.

कभी नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से विधायक रह चुके ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि सरकार में शामिल जेडियो कोटे के मंत्री ट्रांसफर पोस्टिंग के खेल में कम शामिल रहे हैं. दरअसल उनको इस बात का डर है कि अगर नीतीश कुमार को इस बात की जानकारी हो गई तो मुश्किल होगी. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कोटे के मंत्री खुलकर तबादले में पैसा कमा रहे हैं.

Telegram Group – Click here

Facebook Group – Click here

Bihar News – Click here

Twin Tower videos: ताश के पत्तों की तरह ढह गया नोएडा का ट्विन टावर, देखिए कैसे आसमान तक उठा धूल का गुबार

Twin Tower videos: ताश के पत्तों की तरह ढह गया नोएडा का ट्विन टावर, देखिए कैसे आसमान तक उठा धूल का गुबार

Twin Towers Videos: नोएडा के सेक्टर 93 ए में स्थित ट्विन टावर्स अब इतिहास बन गए हैं। धमाके के साथ दोनों इमारतों को गिरा दिया...